Sunday, October 31, 2010

तेरी बिंदिया रे

Singers: Lata Mangeshkar and Mohd. Rafi

तेरी बिंदिया रे, आय हाय, तेरी बिंदिया रे
सजन बिंदिया ले लेगी तेरी निंदिया
रे आय हाय, तेरी बिंदिया रे

तेरे माथे लगे हैं यूँ, जैसे चंदा तारा
जिया में चमके कभी कभी तो, जैसे कोई अंगारा
सजन निंदिया ले लेगी, ले लेगी, ले लेगी, मेरी बिंदिया
रे आय हाय, तेरा झुमका रे
चैन लेने ना देगा सजन तुमका
रे आय हाय मेरा झुमका रे

मेरा गहना बलम तू, तोसे सजके डोलूं
भटकते हैं तेरे ही नैना, मैं तो कुछ ना बोलूं
तो फिर ये क्या बोले है, बोले है, बोले है, तेरा कंगना
रे आय हाय, मेरा कंगना रे
बोले रे अब तो छूटेना तेरा अंगना
रे आय हाय, तेरा कंगना रे

तू आयी है सजनिया, जब से मेरी बनके
ठुमक ठुमक चले है जब तू, मेरी नस नस खनके
सजन अब तो, छूटेना, छूटेना, छूटेना, तेरा अंगना
रे आय हाय, तेरा कंगना रे
सजन अब तो छूटेना तेरा अंगना
रे आय हाय, तेरा अंगना रे


No comments:

Post a Comment