Saturday, January 1, 2011

इन्तहा हो गई, इंतज़ार की

Singers: Asha Bhosle and Kishore Kumar

इन्तहा हो गई, इंतज़ार की
आई ना कुछ खबर, मेरे यार की
ये हमें है यक़ीं, बेवफ़ा वो नहीं
फिर वजह क्या हुई, इंतज़ार की

बात जो है उसमें बात वो यहाँ कहीं नहीं किसी में
वो है मेरी, बस है मेरी, शोर है यही गली गली में
साथ साथ वो है मेरे ग़म में मेरे दिल की हर ख़ुशी में
ज़िंदगी में वो नहीं तो कुछ नहीं है मेरी ज़िंदगी में
बुझ न जाए ये शमा, ऐतबार की

ओ, मेरे सजना, लो मैं आ गई
ओ, लोगों ने दिए होंगे बड़े बड़े नज़राने
लाई हूँ मैं तेरे लिए दिल मेरा
दिल यही माँगे दुआ हम कभी हों न जुदा
मेरा है मेरा ही रहे दिल तेरा
ये मेरी ज़िंदगी है तेरी
तू मेरा सपना, मैं तुझे पा गई
ओ, मेरे सजना, लो मैं आ गई

ग़म के अंधेरे ढले, बुझते सितारे जले
देखा तुझे तो दिलों में जान आई
होठों पे तराने जगे, अरमाँ दीवाने जगे
बाहों में आके तू ऐसे शरमाई
छा गई फिर वही बेख़ुदी
छा गई फिर वही बेख़ुदी

ला ला ला...



No comments:

Post a Comment